Menu
blogid : 1071 postid : 186

27 अप्रैल दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 27 अप्रैल, 2010  मंगलवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/04/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_270410_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_270410_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज आप लोगों के बीच जाने जाएंगे लेकिन अपने गुस्से की वजह से. तो बंधु, आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है. आपका ये बिहैवियर लोगों के सामने आपकी वैल्यू कम कर सकता है. सो बी एलर्ट.

वृष

आज आपको शायद बहुत फायदा ना हो पर आप लोगों को सटिस्फायड जरूर कर पाएंगे. जो लोग आपको हेल्प करना अवायड करते थे, वो लोग आपके काम में मदद करना पसंद करेंगे ऐसा ही कुछ कहते हैं आपके सितारे.

मिथुन

आज आपका दिन लोगों के साथ मौज-मस्ती में बीतने वाला है. ना कोई टेंशन ना कोई फिक्र. आपके पुराने रिश्तों में मिठास आएगी साथ ही आज का दिन आपके लिए मेमोरेबल रहेगा.

कर्क

थोड़ा तुम सोचो, थोड़ा हम सोचें और इस सोच में हो जाएं गुम. लगता है कुछ ऐसा ही खयाल है आज आपका. पर कहीं इस सोच के बीच आपका कोई बना-बनाया प्लान बिगड़ ना जाए. तो कहीं खोने से पहले आज के शेड्यूल पर नजर घुमा लें.

सिंह

आज आपके बिजनेस में कुछ पॉजीटिव चेंजेज आ सकते हैं. किसी बात को दिल पे लेने से तकलीफ आपको ही होगी. हर बात पे रिएक्ट ना करें तो अच्छा होगा आपके लिए.

कन्या

दो बर्तन जहॉ होते हैं वहॉ से आवाजें आना आम बात है. अगर आप हर रिश्ते में एक डिस्टेंस मेंटेन करके चलेंगे तो शायद घर की छोटी-छोटी प्रॉबलम्स दूर हो जाए. सिचुएशन को समझने की कोशिश करें तो शायद दिन अच्छा बीतेगा.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/04/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_270410_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_270410_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज का दिन आपके बिजनेस के लिए अच्छा है. जिन क्लाइंट से आप मिलना चाह रहे थे पर फिर भी नहीं मिल पा रहे थे, अचानक आप आज उनसे मिल सकते हैं.

वृश्चिक

आज आपके द्वारा की गयी कोशिशें जरूर रंग लाएंगी. अगर आज आप किसी से अपनी दिल की बात बताते हैं तो बात जरूर बन पाएगी. सितारे कहते हैं कि आज चिट भी आपकी, पट भी आपकी.

धनु

आज आप किसी एक काम के लिए दिन भर बिजी रहने वाले हैं. आपको एक्सपेरिमेंटल रहने की जरूरत है साथ ही पॉजीटिव एट्टिट्यूड रखिए. तभी आप अपने आप को प्रूव कर पाएंगे.

मकर

अगर आज अपने काम को निपटाने में लगे हैं तो निपटाने के बदले उनकी प्लानिंग करें क्योंकि आज का दिन नए प्लांस, रूल्स-रेगुलेशन बनाने के लिए अच्छा दिन है.

कुंभ

अगर आज दिल में कोई ख्वाहिश है तो उसे पूरा करने का अच्छा दिन है. थोड़ी सी कोशिश और मुकाम हासिल, और क्या. खुश रहेंगे आज आप, ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

मीन

अपने प्रोफेशनल फील्ड में फुल कॉंफिडेंट रहने वाले हैं आज आप. साथ ही आज आपके प्रमोशंस के चांसेज भी नजर आ रहे हैं. सितारे कहते हैं कि दिन अच्छा बीतेगा.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh