Menu
blogid : 1071 postid : 192

28 अप्रैल दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 28 अप्रैल, 2010  बुद्धवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/04/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280410_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280410_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज आपको दूसरों की बातों को सीरियसली लेना चाहिए और खुद में पॉजीटिव चेंजेज लाने चाहिए. अगर आप कोई फैसला लेने में दुविधा महसूस करें तो अपने दोस्तों की मदद ले सकते हैं आप.

वृष

आज अगर आप चाहें तो नए बिजनेस शुरू करने का प्लान बना सकते हैं. आज आपको कुछ अच्छा खाने का मन हो सकता है. तो बंधु, जरा संभल कर. कहीं ज्यादा खाना आपकी सेहत पर भारी ना पड़ जाए.

मिथुन

ये क्या हो गया, ये क्या हो गया. सोचा था कुछ और हो कुछ और गया. कोई बात नहीं कभी-कभी ऐसा होता है. आज आपको अपने मन को शॉंत करके काम करना होगा, नहीं तो हड़बड़ी में गड़बड़ी होने के चांसेज हैं.

कर्क

आज आपको परेशानी अपने तरफ अट्रैक्ट करेंगी. पर आप यदि कूल रहकर सिचुएशन को हैंडल करेंगे तो परेशानियां आपके आस-पास भी नहीं मंडरा पाएंगी.ऐसा ही कुछ कहते हैं आपके सितारे.

सिंह

अगर आपको इंटरेस्ट है आर्ट और कल्चर में तो आप आज इस फील्ड में अपने कॅरियर को आगे बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कन्या

आज आपके दिमाग में काफी शक रहेगा. क्या ये है? क्या इसमें सच  कहॉ? वगैरह, वगैरह. तो बंधु, अपने शक के कांटे को ना घुमाकर आज सोच-समझ कर हर बात पर रिएक्ट करना चाहिए.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/04/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280410_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280410_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

बंदे में है दम, हॉ वो तो है. आप में है वो बात. इसलिए आज आपके वर्कफ्रंट पर आपका राज चलेगा. ऐसा ही कुछ कहते हैं आपके सितारे.

वृश्चिक

आज आपको अपने काम करने के तरीके में थोड़ा ट्विस्ट लाना होगा. कभी-कभी प्रोडक्ट से ज्यादा उसकी पैकजिंग इम्पॉर्टेन्ट  होती है. याद रखिएगा.

धनु

तेरे हाथ में मेरा हाथ हो, और तेरे सारे गम मेरे हों. आज आप कुछ ज्यादा ही रोमांटिक और इमोशनल होने वाले हैं. सितारे कहते है कि रोमांटिक होना इज गुड, बट हद से ज्यादा इमोशनल होने से बचना होगा.

मकर

आज समय के साथ-साथ अलग-अलग मूड में होंगे. शायद ये चेंज आपके अगल-बगल के लोगों को ना भाए और वो गलत समझें तो जितना ही आप डिप्लोमैटिक रहेंगे उतना ही अच्छा रहेगा आपके लिए.

कुंभ

आज आप जितना बैलेंस्ड रहेंगे उतना ही अच्छा रहेगा आपके लिए. हद से ज्यादा किसी चीज के लिए क्युरियसिटी आपके लिए शायद अच्छी ना हो.

मीन

अक़ज आपको अपने काम करने के तरीके में कुछ नए चेंजेज लाने चाहिए. कुछ नए एक्सपेरिमेंट्स आपके काम को आसान बनाएंगे, इससे आपको सक्सेज भी मिलेगी.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh