Menu
blogid : 1071 postid : 205

29 अप्रैल दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 29 अप्रैल, 2010  बृहस्पतिवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/04/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_290410_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_290410_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज अपने दोस्तों के साथ एक अच्छा टाइम एक्सपेंड करने वाले है. लोग आपके बिहैवियर से इम्प्रेस होंगे आज. दिन अच्छा है, आज आप कहीं इंवेस्ट करना चाहें तो कर सकते हैं.

वृष

आज आप किसी को बहुत मिस करने वाले हैं. दिन-भर उनकी यादों में खोए-खोए भी रहने वाले हैं. पर कहीं इन खयालों के कारण आपके हाथ से कोई इंपॉरटेंट काम निकल ना जाए.

मिथुन

ये हवा कहती है क्या, यही की आज दिल कहीं उड़ चला. एक्चुअली आज अपने पार्टनर की यादों में कुछ गुम रहने वाले हैं. शाम तक एक अच्छी डीड का प्लान बन सकता है.

कर्क

आज आपको अपनी फील्ड से जुड़ी नॉलेज को बढ़ाना चाहिए. जरूरत पड़ने पर किसी से नॉलेज ले भी सकते हैं. आज आप कम बोलें और दूसरों की ज्यादा सुनें तो बेहतर होगा आपके लिए.

सिंह

कोई तो रोके, कोई तो टोके, इस उमर में खाओगे धोखे. ऐसा ही कुछ कहते हैं आपके सितारे. आज आपको लोगों की बात माननी होगी. नहीं तो आज आप धोखा खा सकते हैं.

कन्या

अपॉरच्यूनीटीज जो मिल रहीं हैं आपको उनका भरपूर फायदा उठाएं. कोई मदद करेगा आपकी जिसकी मदद से अपने प्रोजेक्ट्स को आसानी से पूरा कर सकेंगे आप.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/04/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_290410_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_290410_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

जैसा ऐशो-आराम आप चाहते हैं उसके लिए पैसा भी तो चाहिए. और ऐसे मौके पर आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. तो सोचना क्या है आज सिर्फ कदम बढ़ाने की जरूरत है.

वृश्चिक

जितने नॉर्मल आज आप दिख रहे हैं शायद उतनी नॉर्मल रिएक्शंस ना दिख पाएं आपकी लोगों के सामने. आपको थोड़ा बैलेंस्ड रहने की जरूरत है साथ ही अगर प्रॉब्लम्स को ईजली लेंगे तो प्रॉब्लम्स कंट्रोल में रहेगी.

धनु

वक्त के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना बहुत जरूरी है आपके लिए. हालांकि इस बात का एहसास है आपको किंतु बंधु, इनिशिएटिव तो आपको ही लेना होगा. और इस इनिशिएटिव से आपको काफी फायदा भी मिलने वाला है.

मकर

अगर आपने किसी से लोन या उधार ले रखा है तो इसे रिटर्न करने में देर ठीक नहीं है. क्योंकि इस कारण आपकी पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम्स आ सकती है.

कुंभ

आज का दिन हर दिन की तरह कॉमन नहीं बल्कि थोड़ा हट कर बीतने वाला है. आज आप काफे डेयरिंग हैं और कोई भी काम करने से आप पीछे हटने वाले नहीं कुछ ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

मीन

आज वर्क फ्रंट पर आपको स्पेशल अटेंशन मिलने वाली है. इस कारण आपका दिल तो खुश तो रहेगा ही साथ ही शॉपिंग का मूड भी बन सकता है.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh