Menu
blogid : 1071 postid : 217

1मई दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी  1 मई 2010 शनिवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010510_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010510_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष
आज खुश होने का मौका है. शायद कोई बड़ी प्रपोजल हो सकता है आपके ख़ुशी का राज़ और ये ख़ुशी आपके सेहत को भी मस्त तंदुरुस्त बनाने वाली है.
वृष
आज अपने पार्टनर तो समझने का अच्छा मौका है. उनके साथ थोडा वक़्त बिताये, डिनर पे जाए और जो दूरी आप दोनों के बीच आ गयी है उसे कम करने की कोशिश कीजिये. बेस्ट ऑफ़ लक

मिथुन
सिर्फ सपने नहीं देखा करते उन्हें पूरा करने के लिए जी जान लगा कर मेहनत भी करनी होती है. अगर आपके कोई क़ानूनी मामला है तो उसे नज़र अंदाज़ बिलकुल ना करे.
कर्क
अगर फैसला लेने से पहले आप थोडा सोच लेते तो शायद आज जिन बातों को लेकर आप अफ़सोस कर रहे हे उसका मौका ही नहीं आता. आनेवाली सिचुएशन को जरा ध्यान से हैंडल करे दिन अच्छा बीतेगा.
सिंह
आज एक वक़्त में एक ही स्टेप ले. बहुत सारे रास्ते आपको कन्फ्यूज कर सकते है. आज आपने बिजी लाइफ से थोडा सा वक़्त अपने फैमिली को देंगे तो बहुत ख़ुशी मिलेगी आपको.
कन्या
बिज़नस डील्स करते वक़्त अलर्ट रहे, जल्दबाजी में लिए गए फैसले की वजह से नुकसान उठाना पद सकता है. तो सोच समझ कर फैसला लेना अच्छा रहेगा आपके लिए.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010510_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010510_PART 2]

Listen for Libra to Pisces
तुला
कभी कभी निगेटिव सोच के कारन अच्छा काम भी बिगड़ जाता है. और शायद आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो. तो बंधू आज आप जितना पोजिटिव  एट्टीट्यूड  रखेंगे उतना ही बेहतर रहेगा आपके लिए.
वृश्चिक
क्या बात है जनाब, काफी रोमांटिक नज़र आ रहे है. ओह हो, आज काम का प्रेसर जो कम है तो मूड तो चंगा होगा ही. तो चांस पे डांस मारो और आज के दिन को भरपूर  एन्जॉय करो
धनु
आज अपने प्रिय को मनाना पड़ सकता है तो ऐसे सिचुएशन को अवोइड करने के लिए आज आप दिन भर का प्लान बना सकते है.
मकर
थोड़ी सी परेशानी थोडा सा तनाव. कभी कभी ऐसा होता है. पर इनसे बचने के लिए जरुरी है की आज आपको प्लानिंग के साथ काम करने की. तो खुश रहो और टेंशन भगाओ.
कुंभ
आज आप पे कई चीजों की रेस्पोंसिबिलिटी  आ सकती है तो इस रेस्पोंसिबिलिटी  अपने कंधो पे ले और इसे पूरा करे. क्योंकि लोग आपको इस लायक समझते है तभी आपको ये काम मिला है. बी कांफिडेंट.
मीन
आज जरुरी है की आज अपनी एबिलीटीज को लोगो के सामने लाये, मेहनत करे. नए प्रोजेक्ट्स की तैयारी करे, आपके एफर्ट्स  नोटिस  किये जाएँगे और एप्रेशिएसन भी मिलेगी.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh