Menu
blogid : 1071 postid : 264

11 मई दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 11 मई, 2010 मंगलवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_110510_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_110510_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

दिल का मामला है दिलवर हूं, पर आप तो कुछ समझते नहीं. बंधु, आज आपको अपनी मदद खुद करनी होगी, नहीं तो बात हाथ से निकलने के चांसेज हैं और वो भी प्यार की बात हो तो.

वृष

ज्यादा सोचने के कारण आप फैसला लेने में इतना लेट कर देते हैं कि सब कुछ आपके हाथ से निकल जाता है. तो आज आप फैसला लेते वक्त किसी दोस्त की सहायता ले सकते हैं.

मिथुन

आज आपको अपने बिहैवियर को नॉर्मल रखने की जरूरत है. आज आपके जूनियर्स आपके साथ रूड बिहैव करें तो उन्हें समझाना चाहिए आपको.

कर्क

अगर आज आप कुछ इनोवेटिव करने की सोच रहे हैं तो अपने मेंटर से जरूर कंसल्ट कर लें.  इससे आपके इनोवेशंस को एप्रिसिएशन तो मिलेगी ही साथ ही आपको लोग स्पेशल इंपॉर्टेंस भी देंगे.

सिंह

आज आपको अपने पर्सनल प्रॉब्लम्स को अपने पार्टनर के साथ मिल-बैठ कर सुलझाना होगा. प्लानिंग के साथ कोई काम करना अच्छा रहेगा आपके लिए.

कन्या

बहुत वक्त बाद ही सही पर आज से इमोशनली बैलेंस्ड होंगे आप. और ये  बैलेंसिंग नेचर बना कर रखेंगे आप तो सिचुएशन आपके कंट्रोल में होगी.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_110510_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_110510_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज आपको हर सिचुएशन में पॉजीटिव एट्टिट्यूड रखने की जरूरत है. किसी-किसी सिचुएशन में आपको रिस्क उठाना पड़ सकता है जोकि आपके लिए फायदेमंद रहेगा.

वृश्चिक

हम भी हैं जोश में, बातें कर होश में. जनाब आज आपको जोश से नहीं थोड़ा होश से काम लेने की जरूरत है. थोड़ा बैलेंस्ड होकर बातें करेंगे तो अनकंट्रोल्ड सिचुएशन भी कंट्रोल हो सकती है आज.

धनु

जिस तरह हरी पत्ती सही समय के लिए अपनी खुशबू बचाए रखती है, ठीक उसी तरह आप भी अपनी प्रतिभा को सही समय के लिए बचाए रखिए. सितारे आपको यही सलाह दे रहे हैं क्योंकि गलत जगह आपका टैलेंट एक्सपोज होने पर आप कमजोर पड़ सकते हैं.

मकर

हद से ज्यादा एक्सपेक्टेशन होना आपको हर्ट कर सकता है. खुद पे भरोसा रखें, लाइफ में टारगेट बनाएं, डेफिनिटली आपको अपने गोल तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता. बेस्ट ऑफ लक.

कुंभ

आज का दिन बहुत हद तक इस बात डिपेंड करेगा कि आप दूसरों की बात पर कैसे रिएक्ट करते हैं. एक पॉजीटिव एट्टिट्यूड और बैलेंस्ड बिहैवियर आपके दिन को बेहतर बनाएगी.

मीन

आज आपके सामने कई ऐसे निगेटिव सिचुएशन आएंगे जिससे आपके टैलेंट और दिमाग से सिचुएशन को कंट्रोल करने की जरूरत है. सितारे कहते हैं कि अब ब्यूटीफुल डेज वेटिंग फॉर यू.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh