Menu
blogid : 1071 postid : 286

14 मई दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 14 मई, 2010 शुक्रवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_140510_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_140510_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

जिन बातों की वजह से आपके परिवार में प्रॉब्लम्स आयी थीं वो धीरे-धीरे शॉर्टआउट होती नजर आएंगी. कोई भी काम करने से पहले प्रिपरेशन करने की जरूरत है.

वृष

आज आपकी हर बात ईजली बनेंगी. बिजनेस में भी आज आपको पॉजीटिव एसपेक्ट्स नजर आएंगे और इस कारण आज आप काफी कॉफिडेंट रहने वाले हैं.

मिथुन

आज आपकी सबसे बड़ी दुश्मन उदासी है. जितना खुश रहेंगे आप उतना ही सिचुएशन को एंज्वाय करेंगे आज आप. थोड़ा लो फील करेंगे पर दिन के अंत तक आप चंगे महसूस करने वाले हैं.

कर्क

यूं तो आप के पास काम के ऑप्संस तो बहुत हैं और ये बात आप अच्छे तरीके से जानते है. आज आपको समय का सही उपयोग सही काम के लिए करना चाहिए. सितारों का यही कहना है.

सिंह

पैसों का माया जाल बहुत अनोखा है. आज आपको धन की प्राप्ति हो सकती है. आज आप कहीं इंवेस्ट भी करने वाले हैं. दोस्तों के साथ कहीं आउटिंग का प्लान भी बन सकता है.

कन्या

जब जो होना है वो होकर ही रहेगा पर बंधु, गुस्से में आके कोई ऐसी-वैसी बात ना कह दें जिसका आपको बाद में पछतावा हो. और हॉ, आज आप किसी बात पे ओवर रिएक्ट ना करें तो बेहतर होगा आपके लिए.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_140510_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_140510_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

जब किसी की मदद से आपके रुके हुए काम पूरे हो जाएं तो लगता है कि इतने दिनों तक ये था कहॉ. आज अपने किसी फ्रेंड की मदद से आप अपने रुके हुए काम पूरा कर पाएंगे. और साथ ही फाइनेंशियली स्ट्रॉंग भी फील करने वाले हैं आज आप.

वृश्चिक

इंतहॉ हो गयी इंतजार की पर प्रमोशन ना मिली. ऐसा ही कुछ आपके दिलो-दिमाग में चल रहा है आजकल. हालांकि आज आपका कॉंफिडेंस लेवल बढ़ेगा जो आपके आने वाले दिनों में फायदेमंद रहेगा.

धनु

आज अगर आप अपने दिल की बत किसी से कहना चाहते हैं तो दिन अच्छा है. मौके का भरपूर फायदा उठा सकते हैं. जो भी गिला-शिकवा आपके दिल में है उसे भी क्लीयर कर लेना अच्छा होगा.

मकर

आज आप काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहे हैं,…. क्या बात है! सितारे कहते हैं कि प्रोफेशनल और पर्सनल फील्ड दोनों में कामयाब रहेंगे आज आप. आपके चाहने वाले आज आपको काफी इंपॉर्टेंस देने वाले हैं.

कुंभ

कुछ दिनों से आपके खर्च काफी बढ़ते जा रहे हैं और आप चाह कर भी उसे रोक नहीं पा रहे हैं. तो बंधु, आज आपको अपनी मुट्ठी बन्द रखने की जरूरत है.

मीन

आज एक वक्त में एक ही कदम उठाएं. बहुत सारे रास्ते आपको कंफ्यूज कर सकते हैं. अपनी बिजी लाइफ से थोड़ा सा वक्त अपनी फैमिली को देंगे तो बहुत खुशी मिलेगी आपको.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh