Menu
blogid : 1071 postid : 294

15 मई दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 15 मई, 2010 शनिवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_150510_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_150510_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आप अपने काम को बहुत जल्दी निपटाने की कोशिश में हैं ताकि जो वक्त बचे वो आप अपने पार्टनर के साथ एक्सपेंड कर पाएं. लगे रहो…

वृष

आज आप काफी कॉंफिडेंट हैं. किसी भी काम को चुटकियों में कर लेंगे. बस आज आपको बचना है ओवर कॉंफिडेंट होने से.

मिथुन

आज आप लोन रिलेटेड किसी काम को आगे बढ़ा सकते हैं. कोई पुराना काम किसी के हेल्प से ही पूरा हो पाएगा. तो आज आप किसी  फ्रेंड की मदद ले सकते हैं अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए. ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

कर्क

कभी-कभी ऐसा होता कि लोग आपको अवायड कर रहे होते हैं और आप उनसे चिढ़ने लगते हैं. तो बंधु, ऐसे मौके पर आपको पेशेंस रखने की जरूरत है. देखिएगा सब धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा.  

सिंह

एक्सपेरिमेंट करना कभी-कभी अच्छा साबित होता है और शायद ऐसा ही कुछ आज आप ट्राय करेंगे तो कहीं ना कहीं कुछ नया तो होगा और वो नयापन आपके काम को आसान बना देगा.

कन्या

हो सकता है आज आपपे काम का प्रेशर कुछ ज्यादा हो पर ऐसा भी नहीं कि आप उसे पूरा ना कर पाएं. हर दिन से कुछ ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है पर सफलता तो आपको ही मिलनी है. ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_150510_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_150510_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

सिचुएशन चाहे कितनी टफ क्यों ना हो पर आज आपको डट कर सामना करने की जरूरत है. थोड़ी थकावट फील कर सकते हैं आप पर लोगों को इसका पता ना चले तो बेहतर होगा आपके लिए.

वृश्चिक

क्या ये खुमार है या प्यार है. ये तो आप ही अच्छी तरह जानते हैं. मानती हूं ये फीलिंग्स ही ऐसी है कि कभी-कभी समझदार होने के बावजूद नासमझ बन जाते है हम और आप. पर कोई नहीं, वक्त के साथ सब कुछ समझने लगेंगे आप.

धनु

सपने देखना अच्छी बात है पर जमीं पे रह कर. पर आप सपने को पूरा करने के लिए कोई शॉर्टकट रास्ता अपनाने की सोच रहे हैं तो बंधु, संभल कर रहना, कहीं ये आपका गलत फैसला ना हो.

मकर

फैसला लेना जितना आसान लगता है ये उतना ही कठिन काम है. अगर आज आप कोई प्रॉपर्टी रिलेटेड डील करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है.

कुंभ

जिन बातों के कारण आपके परिवार में प्रॉबलम्स आई थीं वो धीर-धीरे शॉर्ट आउट होती नजर आएंगी आपको.आज आप अपनी जिम्मेदारियों को जितनी अच्छी तरह निभाएंगे उतना ही बेहतर रहेगा आपके लिए.

मीन

आज आप अपने फ्रेंड्स के साथ एक अच्छा टाइम एक्सपेंड करने वाले हैं. और इस कारण आपका खर्च भी ज्यादा होगा.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh