Menu
blogid : 1071 postid : 307

18 मई दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 18 मई, 2010 मंगलवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_180510_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_180510_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज ना जाने क्यों सब कुछ नया-नया, बदला-बदला सा लग रहा है आपको. कुछ खोकर भी बहुत कुछ पाने वाले हैं आप. तो पुरानी बातों को भूलकर नए के साथ कदम बढ़ाएं.

वृष

छोटी सी जान और हद से ज्यादा जिम्मेदारियां.वो तो है पर क्या करें जब ऐसी सिचुएशन आ जाती है तो सबकी बोलती बन्द हो जाती है. तो बंधु, ये काम का फेज है. धीरे-धीरे काम का बोझ भी कम हो जाएगा और काम का बोझ भी.

मिथुन

आपसे मिलने वाले लोग जरूरी नहीं आपके दोस्त हों. किसी पर भी विश्वास करने से पहले थोड़ा सोच-समझ लें. आज आप नया दोस्त ना बनाएं तो बेहतर होगा आपके लिए. ऐसा मैं नहीं, आपके सितारे कह रहे हैं.

कर्क

आज आपके सामने कई ऐसे निगेटिव सिचुएशन आएंगे जिसे दिमाग से हल करने की जरूरत है. मन को शांत रखकर कोई भी फैसला लेंगे आप तो किसी भी सिचुएशन में आपकी जीत होगी.

सिंह

पढ़ाई से संबंधित कोई प्राब्लम है आपकी जिंदगी में तो उसका सल्यूशन मिल जाएगा. लोन हो या एडमिशन की परेशानियां, आज चुटकी में दूर हो जाएंगी.

कन्या

दोस्तों को हेल्प करने में आज आप बहुत खुशी महसूस करने वाले हैं. अच्छी बात है, पर अपने आप को बचा कर. कहीं आप दूसरों को बचाने के चक्कर में खुद फंस ना जाएं.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_180510_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_180510_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज आपको अपने वर्कप्लेस पे स्पेशल अटेंशन मिलने वाली है. दिल खुश-खुश रहने वाला है आज आपका. तो खुशी के धुन में झूमते रहिए ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

वृश्चिक

आज आपको प्लानिंग के साथ काम करना चाहिए. थोड़ा भी ध्यान भटका तो आपका बना-बनाया काम बिगड़ सकता है. तो बंधु, आज आपको अपने को काबू में रखने की जरूरत है.

धनु

आज आपको कॅरियर या प्यार में से किसी एक को चुनना पड़ सकता है. किसी भी चीज की इंपॉर्टेंस को समझ के फैसला लें तो अच्छा होगा आपके लिए.

मकर

अगर आप कई दिनों से अपने पुराने दोस्तों को मिस कर रहे हैं तो उनसे मिलने के चांसेज आज बन सकते हैं. साथ ही किसी नए काम का श्रीगणेश कर सकते हैं ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

कुंभ

आज का दिन बहुत हद तक इस बात निर्भर करेगा कि आप दूसरों की बातों पर कैसे रिएक्ट करते हैं. थोड़ी सी बेरुखी आपके काम को बिगाड़ सकती है आज.

मीन

आज खुश होने का मौका है. शायद कोई बड़ा प्रपोजल आपके लिए खुशियां ले के आए. तो इस खुशी के रंग में अपनी जिंदगी को भी कलरफुल बनाएं. सितारे आपके साथ हैं.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh