Menu
blogid : 1071 postid : 364

28 मई दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 28 मई, 2010 शुक्रवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280510_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280510_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज आप जो भी सोचेंगे, जो भी करेंगे उसे लोग सपोर्ट करेंगे एक्सेप्ट भी करेंगे. आज लोगों के बीच आपकी वैल्यू बढ़ेगी साथ ही नजदीकियां भी. सो एंज्वाय द डे.

वृष

आज आपके अन्दर जो टैलेंट है वो लोगों को इम्प्रेस करेगा. और इस कारण आज आपको कहीं बाहर जाना पड़ सकता है. तो सितारे कह रहे हैं कि आपको इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहिए.

मिथुन

जरा एतबार कर ले, जरा एक बार जी ले. बिलकुल जीने के लिए आज एतबार तो करना ही होगा आज आपको. और इस एट्टिट्यूड से आज आपको काफी फायदा भी होने वाला है. फिर देखिएगा जीने का अंदाज ही बदल जाएगा.

कर्क

अगर आपकी कोई प्रॉपर्टी रिलेटेड प्रॉब्लम है तो उसे सुलझाने के लिए आज अच्छा दिन है. आज खुद के कमियों को सुधारने की कोशिश फायदेमंद साबित हो सकती है आपके लिए.

सिंह

आप क्या पाना चाहते हैं ये पहले आपको डिसाइड करना होगा. आज आपको अपने लाइफ के गोल पर फोकस्ड रहने की जरूरत है. सही फैसले, सही तरीके आपकी जिंदगी को आसान बनाएंगे.

कन्या

कभी ना कभी तो हमको मिलोगे तुम, क्या बात है! आज आप काफी रोमांटिक फील कर रहे हैं. कुछ खुश नजर आ रहे हैं, नहीं-नहीं मैं रीजन नहीं पूछ रही हूं, बस चांस पे डांस करने को कह रही हूं.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/05/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280510_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_280510_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

इतने दिनों से जिस ट्रिक की तलाश में आप थे शायद आज आपको वो ट्रिक मिल जाए. अपने काम को आसान बनाने के लिए, अपने आप को सबके सामने प्रूव करने के लिए, बस मौका मिला है इसे हाथ से निकलने ना दें.

वृश्चिक

कभी-कभी किसी काम को एक ही तरीके से करते हुए आप बोर हो जाते हैं. आप को काम भी अच्छा नहीं लगता और जगह भी, तो ऐसे सिचुएशन में आप अपने काम करने के तरीके में चेंज लाएं तो आप एंज्वाय कर पाएंगे हर मूवमेंट को.

धनु

“ऑनेस्टी इज द बेस्ट पॉलिसी” यह तो आपको पता ही है. आज आपकी यह पॉलिसी लोगों का दिल जीतने वाली है और इस कारण आपके आधे-अधूरे काम भी पूरे हो पाएंगे.

मकर

कॅरियर रिलेटेड अगर कोई परेशानी है आपके दिल में तो उसे सुलझाने का अच्छा दिन है. आप अपने किसी प्रोफेसर या कॅरियर कंसल्टेंट की मदद ले सकते हैं. सितारे कह रहे हैं कि इन मामलों को डिले करना ठीक नहीं है आपके लिए.

कुंभ

ये क्या हो गया सोचा था कुछ और हो कुछ गया. कोई नहीं कभी-कभी ऐसा होता है, आज आपको अपने मन को शांत रख कर काम करने की जरूरत है.

मीन

कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना हूं……… आज आप किसी भी काम कंसंट्रेशन के साथ नहीं कर पा रहे हैं. आप का मन ना जाने कहॉ पे खोया हुआ है, तो बंधु, मन पर काबू रखें, कंसंट्रेट होकर काम करें ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh