Menu
blogid : 1071 postid : 385

1 जून दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 1 जून 2010 मंगलवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010610_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010610_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

हमेशा आप एक्टिव और एक्स्ट्रोवर्ट रहें ये मुमकिन नहीं. कभी-कभी सीरियस रहना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. ये काम को आसान बनाता है. तो शायद ऐसा ही फार्मूला आपको अपनाना पड़ सकता है.

वृष

आज आप आर्ट एंड कल्चर को अपने आस-पास के माहौल में पाएंगे. दोस्ती के मूड में हैं आज आप और काफी रोमांटिक भी. ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

मिथुन

परेशानियां तो हर किसी की जिंदगी में होती हैं पर आज आपको उन परेशानियों का हल ढ़ूंढना होगा. नहीं तो परेशानियों के कारण आप अपने काम को सही तरह से नहीं कर पाएंगे और वक्त निकल जाएगा आपके हाथ से.

कर्क

आपके मन में कई सवाल हैं अपने काम को लेके तो आज उन सवालों के जवाब ढूंढने का दिन है. किसी काम के लिए तुरंत फैसला लेना पड़ सकता है तो तैयार रहिएगा.

सिंह

आज आपको बहुत कंसंट्रेशन के साथ काम करने की जरूरत है. और उस काम में सक्सेज पाने के लिए बहुत डेडिकेटेड होना होगा ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

कन्या

आज आप काफी स्प्रिचुअल फील करने वाले हैं और इस कारण आपका मन काफी शांत भी रहेगा. ऐसे मौके पर आप कोई बड़ा फैसला लेना चाहें तो बेहतर और सही फैसला ले पाएंगे आज.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010610_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_010610_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज आप अपने जिंदगी के हर पल को बहुत प्यार से जिएंगे. आज आपके सपोर्ट में आपके सबऑर्डिनेट्स और फ्रेंड्स भी होंगे. आपका ये कूल और कॉम नेचर आपके काम बहुत ही आसान बनाएगा आज.

वृश्चिक

आज आप काफी एनर्जेटिक हैं और आपका एट्टिट्यूड भी काफी पॉजीटिव है. इस कारण आपकी परफॉर्मेंस आसमान की उड़ान भरने वाली है. आपके द्वारा उठाया गया कदम आपके लिए फायदेमंद साबित होगा आज.

धनु

क्यों हवा आज गुनगुना रही है और आपका मन इन हवाओं में बहता चला जा रहा है.  आज आप थोड़े काल्पनिक हैं, मन चंचल है. तो जरा संभल कर, कहीं आप अपने किसी इंपॉर्टेंट काम को भूल ना जाएं.

मकर

अपने आप को ऊंचा उठाएं और चमत्कारी भविष्य का मजा लें. क्योंकि आज आपके सितारे हर चीज आपको दोगुना देने वाले हैं. सो एंज्वाय इट.

कुंभ

आज आपको अपने प्रोफेशनल प्रॉब्लम के साथ-साथ पर्सनल प्रॉब्लम को ध्यान देने की जरूरत है साथ ही सिचुएशन को बैलेंस्ड करना पड़ सकता है. तो आप अपनी आंख-नाक-कान खोल कर रखिए और सही फैसला लीजिए.

मीन

आज आपको एडवर्स सिचुएशन में भी एक्टिव पर्सनालिटी की झलक दिखाने का मौका मिलेगा और इस कारण आप लोगों के बीच एक अच्छी जगह बना पाएंगे.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh