Menu
blogid : 1071 postid : 392

2 जून दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 2 जून 2010 बुद्धवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_020610_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_020610_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

अपनी आदतों और व्यवहारों को बदलने के बारे में सोच रहे हैं आप. काम करने के नए तरीकों के बारे में गौर फरमाएंगे. नया जानने और नए लोगों से जुड़ने की इच्छा जाग सकती है. जिंदगी में एक भावनात्मक बदलाव आने के आसार नजर आ रहे हैं आज.

वृष

बिजी-बिजी से मेरे सरकार नजर आते हैं. आपके पास बहुत सारे काम हैं लेकिन समय पर इन्हें कैसे करें ये भी एक टेंशन है. तो एक काम कीजिए, जरूरी कामों को पहले निपटाइए और बाकी कामों को छोड़ दीजिए. इससे आप सारे काम धीरे-धीरे निपटा पाएंगे और सबकी आंखों का तारा भी बन जाएंगे.

मिथुन

आपकी जिंदगी में बड़े बदलाव के आसार नजर आ रहे हैं. कुछ ऐसा होने वाला है कि आप डिपेंडेंट कम इनडिपेंडेंट ज्यादा हो जाएंगे. इससे आपकी जिम्मेदारियों के साथ जवाबदेही भी ज्यादा बढ़ जाएगी. सितारे कहते हैं कि ये खुद को जानने और नए चांसेज को अवेल करने का समय है.

कर्क

आपके तारे आपके साथ एक अजब खेल खेलने के मूड में हैं. सच पूछें तो ये समय आपके लिए ढ़ेर सारी टेंशंस और प्रॉब्लम्स के पीछे काफी सारी ब्लेशिंग्स लिए हुए है. इसलिए समय को कोसने से अच्छा इस समय जो हो रहा है उसे खुले दिमाग से एक्सपेरिएंस करने की कोशिश करें.

सिंह

भागे रे मन जाने किधर कहीं जानू ना..आपका मन भी जिंदगी की सच्चाइयों से कहीं दूर बहुत दूर भाग जाना चाहता है. लेकिन इनसे बच कर जाएंगे कहॉ. इसलिए आज आप खुद को पेंटिंग, म्युजिक लेशंस और रिफाइंड आर्ट जैसे जैसे कामों में बिजी रखने के मूड में नजर आ रहे हैं.

कन्या

कुछ कठिन और महत्वपूर्ण फैसले लेने के मूड में आज नजर आ रहे हैं आप. आपने बिलकुल सही सवाल चुने हैं जिनके जवाब ढ़ूंढ रहे हैं आप. कठिनाइयों से ही सही लेकिन आपके जवाब आपको मिल ही जाएंगे.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_020610_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_020610_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज आप उस रास्ते को चुनेंगे जो आपको बहुत आगे ले जाएगा. आपके पार्ट्नर का पूरा सपोर्ट मिलेगा. लेकिन आगे बढ़ने के साथ-साथ इस बात को ना भूलें कि आप जमीन से जुड़े रहें और दोस्तों को ना भूलें.

वृश्चिक

आपको अपनी स्ट्रेंग्थ हमेशा पता रहती है. आज समय भी आपके अनुकूल है. दुनियां आपके कदमों में होगी. बस कदम बढ़ाने की देरी है. चीजें बिलकुल साफ है और आपको अपना रस्ता भी मालूम है. तो देर मत कीजिए सब पॉजीटिव होगा.

धनु

आपके मजाक लोगों को पसंद तो आएंगे लेकिन सीमा में रहकर मजाक करें. सपनों में खोए रहने की वजह से किसी काम में आपका ध्यान नहीं रहेगा. अगर किसी विषय के बारे में आप नहीं जानते तो लोगों को मिसगाइड ना करें, चुप रहें वरना पोल खुल सकती है आज.

मकर

मन की शांति सेहत के लिए जरूरी है जो जिंदगी के प्रति पॉजीटिव दृष्टिकोण रखके हासिल कर लेंगे आप. बाहरी दुनियां को भूलकर आज इमोशनल स्टेट पर ध्यान लगाएं. आपके साथ के लोग भी इमोशनल ही फील कर रहे हैं आज.

कुंभ

खयालों और सपनों की दुनियां से निकलकर ही सच का पता चलेगा. लेकिन खुद से और सपनों से जबरदस्ती पीछा ना छुड़ाएं. चीजों को देखने का नजरिया बदलिए इसका फायदा आपको जरूर मिलेगा.

मीन

कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना. लेकिन आज आप अपनी ही धुन में रहना. धीरे-धीरे लोग आपकी ही हॉ में हॉ मिलाएंगे. स्प्रिचुएलिटी और मीनिंग ऑफ लाइफ आज आपके फेवरिट टॉपिक हैं. आज सब आपको सुनना चाहते हैं तो खुल के बोलिए.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh