Menu
blogid : 1071 postid : 399

3 जून दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 3 जून 2010 बृहस्पतिवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_030610_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_030610_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज आपको अपने गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखना होगा. डिफिकल्ट से डिफिकल्ट सिचुएशन में भी आपको पेशेंस रखने की जरूरत है. आपका बैलेंस्ड नेचर ही आपका काम आसान बनाएगा आज.

वृष

आज कोई ऐसी रिस्पॉंसिबिलिटी आप पे आ सकती है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी हो. कोई बात नहीं शुरुआत में थोड़ा टफ लग सकता है पर जैसे-जैसे सुविधाएं मिलती जाएंगी आपके काम भी आसान होते नजर आएंगे.

मिथुन

हालांकि आज थोड़े कंफ्यूजन में रहने वाले हैं आप. पर आपकी परेशानियों को आपसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता. इसलिए हड़बड़ी में कोई फैसला ना लें ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

कर्क

समय के साथ-साथ रिश्तों में लचीलापन लाना भी जरूरी होता है. याद रखिएगा वक्त के साथ सब कुछ बदल जाता है. नासमझ भी समझ जाते हैं. तो आपको भी छोटी-छोटी चीजों पे ध्यान देने की जरूरत है.

सिंह

बिजनेस रिलेटेड डील करते वक्त एलर्ट रहें. जल्दबाजी में लिए गए फैसले की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है. तो सोच-समझ कर फैसला लेना अच्छा रहेगा आपके लिए.

कन्या

अगर आपकी कोई प्रॉपर्टी रिलेटेड प्रॉब्लम है तो उसे सुलझाने का अच्छा दिन है आज. शायद प्रॉब्लम सुलझते ही कोई गुड न्यूज मिले.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_030610_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_030610_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज बहुत ज्यादा लोगों से घुलना-मिलना नहीं चाहते हैं आप. पर सितारों के आगे किसकी चलती है. कुछ पुराने मामलों को लेके कई लोगों से मिलना पड़ सकता है.

वृश्चिक

हमको तो पैसे चाहिए, डॉलर नहीं पाउंड चाहिए. क्यों, शॉपिंग जो करनी है. आज कुछ मूड ऐसा ही है आपका. हालांकि दिन के अंत तक थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं.

धनु

आज आपकी पर्सनल लाइफ में तू तू-मैं मैं की स्थिति बन सकती है. किसी भी प्रॉब्लम को अपने पार्टनर के साथ मिलजुल कर हल करने की कोशिश करेंगे तो उसे ईजली सुलझा पाएंगे आप अदरवाइज ये आपकी डिप्रेशन का कारण बन सकता है.

मकर

आज आपको दिमाग के बजाय दिल से काम लेना चाहिए. ऑफिस में सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा जिस वजह से आपको वर्कलोड भी कम महसूस होगा.

कुंभ

आज आपकी अपनी फैमिली के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. मीठे वक्त पे पानी फेर सकते हैं आपके एक कड़वे शब्द. तो आज आप जितना मीठा बोलेंगे उतना ही अच्छा रहेगा आपके लिए.

मीन

प्यार की लेन-देन तो आज आप कर सकते हैं पर बिजनेस में लेन-देन आज आपको मना कर रहे हैं आपके सितारे साथ ही किसी कॉंट्रोवर्शियल इश्यू में ना फंसें तो अच्छा रहेगा आपके लिए.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh