Menu
blogid : 1071 postid : 406

4 जून दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 4 जून 2010 शुक्रवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_040610_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_040610_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

कोई सरप्राइज आज मिल सकती है और शायद वो आपकी खुशी का कारण भी बने. ध्यान रखिएगा कि कहीं इस खुशी की वजह से आप ओवरकॉफिडेंट ना हो जाएं.

वृष

हर वक्त आप लोगों के बीच रहें ऐसा मुमकिन नहीं. कभी-कभी अकेले रहना पड़ता है. और इस खालीपन को आप सही तरह से अगर यूटिलाइज करेंगे तो कुछ नयापन आ सकता है आपकी जिंदगी में.

मिथुन

जब दिल मिले, दिल मिले, दिल मिले तो गुल खिले. एक्चुअली गुल खिलाने के लिए दिलों का मिलना जरूरी है और आप हो इससे भागे जा रहे हो. आज अगर आपके दिल में कोई बात हो तो उसे अगले तक कम्यूनिकेट करना अच्छा साबित हो सकता है आपके लिए.

कर्क

हद से ज्यादा एक्सपेक्टेशन भारी पड़ सकती है आज आप पर. मेहनत करते जाएं फल खुद-ब-खुद आपको मिल जाएगा. और हॉ, सिचुएशन चाहे कैसी भी हो खुद पे भरोसा रखिए ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

सिंह

पिछले दिनों से आपके दिल में जो चल रहा है आज उसका हल शायद मिल जाए. किसी से अनबन आज अगर हो भी जाए तो समझदारी दिखाते हुए उनको मनाना भी आपका ही काम है.

कन्या

आज आप काम के मूड में कम और मस्ती के मूड में ज्यादा लग रहे हैं. पर बंधु, मस्ती के साथ-साथ अगर आप काम को भी अगर आप जोश के साथ करेंगे तो आज आपके काम चुटकियों में बन सकेंगे.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_040610_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_040610_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज आपको थोड़ा हट कर सोचने की जरूरत है जिससे आपको फ्यूचर में काफी फायदा होगा. हालांकि आज आपकी हर चाहत पूरी होगी जिस काम की तरफ आपके कदम बढ़ेंगे वो काम सफल होगा.

वृश्चिक

आज आपके सामने हो सकता है कई निगेटिव सिचुएशन आए जिसे आपको अपने दिमाग से हल करने की जरूरत है. बस दिमाग लगाओ और जीते जाओ. एक प्यारा सा दिल आपके इंतजार में है आज.

धनु

आज आप काफी इनोवेटिव और क्रिएटिव हैं. और इस कारण आज आपको कहीं बाहर जाना भी पड़ सकता है. तो बंधु, आज शाम तक आप काफी टायर्ड-टायर्ड फील करने वाले हैं.

मकर

ढेर सारी प्रॉब्लम से निकलकर आज आप कुछ नया करने की सोच रहे हैं. और आपकी ये कोशिश कुछ नया रेंज जरूर लाएगी आज. तो बंधु, कोशिश जारी रखें.

कुंभ

आज आप कई दिनों के बाद इमोशनली बैलेंस्ड नजर आ रहे हैं. आपका ये बैलेंस्ड नेचर लोगों को काफी पसन्द भी आएगा. और आज सितारे आपके साथ भी हैं.

मीन

आज आपको एडवर्स सिचुएशन में भी एक्टिव पर्सनालिटी की झलक दिखाने का मौका मिलेगा. और इस कारण आप लोगों के बीच एक अच्छी जगह बना पाएंगे.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh