Menu
blogid : 1071 postid : 425

8 जून दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 8 जून 2010 मंगलवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_080610_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_080610_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज आपको कॅरियर में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. सितारे आपको तैयार रहने के लिए कह रहे हैं. साथ ही आपमें एक अच्छी बात है कि आज आप काफी एनर्जेटिक हैं.

वृष

आज आपको अपने काम के प्रति सजग रहने की जरूरत है. आपकी मेहनत आज आपको अपने मुकाम तक पहुंचने में मदद करेगी. आपको अपने पार्टनर की फीलिंग्स को समझना चाहिए आज.

मिथुन

बेवजह ही लो फील कर रहे हैं आज आप. जरूरत है थोड़े रिफ्रेशमेंट की फिर देखिए कि कैसे चुटकियों में कैसे आपके काम बनते हैं. और शाम तक प्रॉफिट के चांसेज भी हैं.

कर्क

हालांकि आज थोड़े कंफ्यूजन में रहने वाले हैं आप. आपकी परेशानियों को आपसे बेहतर कोई समझ नहीं सकता साथ ही आपसे बेहतर तरीके से कोई उसे सुलझा भी नहीं सकता.

सिंह

आपकी सलाह से आपके दोस्तों को फायदा हो सकता है आज. आपके कारण किसी का कोई बिगड़ा हुआ काम बन सकता है पर बंधु, ध्यान रखिएगा कि कहीं इस बीच आप अपने काम को निग्लेक्ट ना कर दें.

कन्या

जब जो होना है वो तो होकर ही रहेगा पर आज गुस्से में आकर कोई फैसला ना लें तो बेहतर होगा आपके लिए. आपके दुश्मन इस मौके का फायदा उठा सकते हैं सो बी एलर्ट.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_080610_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_080610_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है और शाम तक आपके खर्च भी आसमान छूने वाले हैं. तो जरा संभलकर, पैसों की बचत करना आज आपके लिए बहुत इंपॉर्टेंट है.

वृश्चिक

आज आपके दिलो-दिमाग में निगेटिव थॉट्स का बोलबाला रहेगा. इससे बचना बहुत जरूरी है. ये आपकी प्रोफेशनल प्रॉब्लम के साथ पर्सनल प्रॉब्लम भी बढ़ाएगा. इससे निकलने के लिए किसी अच्छी किताब की मदद ले सकते हैं आज आप.

धनु

इंतहां हो गयी इंतजार की पर प्यार का इजहार ना हो पाया. ना उनके कदम बढ़े ना आपके. और पहले तुम, पहले तुम के चक्कर में वहीं रह गए. तो सितारों की मानें वे आज आपसे इनिशिएटिव लेने के लिए कह रहे हैं.

मकर

आज आपको अपने काम को ज्यादा इंपॉर्टेंस देनी होगी. कोई नई बात सामने आ सकती है. आज आप वक्त का जितना उपयोग करेंगे उतना पॉजीटिव रिजल्ट मिलेगा आपको.

कुंभ

इतनी दिनों से आप जिसकी तलाश में थे वो तलाश आज खत्म होगी. ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे. सिर्फ जरूरत है आपको अपनी लाइफ स्टाइल में थोड़े चेंजेज लाने की.

मीन

आप जिन उलझनों में कई दिनों से फंसे हुए थे उनसे निकलने का रास्ता हो सकता है आज मिल जाए. खुद को थोड़ा स्ट्रॉंग बनाने की जरूरत है आपको ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh