Menu
blogid : 1071 postid : 441

9 जून दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

भविष्यवाणी 9 जून 2010 बुद्धवार

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_090610_PART-1.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_090610_PART 1]

Listen for Aries to Virgo

मेष

आज आपको हर सिचुएशन में पॉजीटिव एट्टिट्यूड रखने की जरूरत है. किसी-किसी सिचुएशन में आज आपको रिस्क उठाना पड़ सकता है जोकि आपके लिए फायदेमंद रहेगा.

वृष

आज आपको अपने व्यवहार को नॉर्मल रखने की जरूरत है. आज आपके जूनियर्स का बर्ताव आपको बुरा लग सकता है. तो उन्हें समझाना चाहिए आपको. आपकी मीठी बातें असरदार साबित होंगी आज.

मिथुन

आज दिन की शुरुआत होगी किसी अच्छे काम के साथ. आज आपका मूड तो चंगा रहेगा ही साथ ही बहुत दिनों के बाद आप गुड-गुड फील करने वाले हैं. किसी स्पेशल को अपने दिल की बात बताएं तो शायद काम बन जाए आज.

कर्क

चाहे बात बिजनेस की हो या पर्सनल लाइफ की हो आज आप बहुत अच्छे से इन सारी चीजों को हैंडल कर लेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ एक अच्छा टाइम एक्सपेंड करेंगे आप.

सिंह

आप अपने काम से लोगों का आज दिल जीतने वाले हैं साथ ही आज आपमें एक गजब का आत्मविश्वास रहेगा जिससे लोग आज आप पर खुल कर विश्वास कर पाएंगे और आप उनके भरोसे को कायम रख पाएंगे.

कन्या

तेरे मेरे बीच में ये कैसा है बंधन अंजाना. एक्चुअली इस अनजाने बन्धन को समझने की जरूरत है आज. फिर ये पहेली खुद ब खुद सुलझ जाएगी.

[audio:https://www.jagran.com/blogs/horo/wp-content/uploads/sites/1071/2010/06/BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_090610_PART-2.mp3|titles=BHAVISHYAVAANI-PARINIKA_090610_PART 2]

Listen for Libra to Pisces

तुला

आज का दिन कुछ ऐसा है आपके लिए कि आप दूसरों के विचारों का आदर करेंगे. हर बात को पॉजीटिव लेंगे. दिन अच्छा है ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

वृश्चिक

आज आप किसी पर भरोसा ना करें. किसी को दिल की बात बताने से पहले सौ बार सोचें. दूसरों की बातों पे चलने से अच्छा है आप दिल की सुनें. बेहतर फैसला ले पाएंगे आप.

धनु

आज हो सकता है आप बातों को ना समझ पाएं. आपका बिहैवियर थोड़ा रूड लग सकता है लोगों को तो जरा संभल कर. आज आप मीठी बातों से ही लोगों का दिल जीत सकते हैं.

मकर

छोटी सी जान और हद से ज्यादा जिम्मेदारियां. ऐसा ही कुछ फील करने वाले हैं आज आप. पर ये याद रखिएगा कि जिनमें होता है दम उन्हें ही जिम्मेदारियां दी जाती है. ये मौका है अपने आपको साबित करने का तो उसे हाथ से निकलने ना दें.

कुंभ

आज हो सकता है कि आप कुछ नए प्लांस बनाएं या कुछ पुराने प्लांस को एक्सक्यूट करने की सोचें. तो दिन अच्छा है लगे रहो.

मीन

आज आपके सितारे दुश्मन से सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं. सोच-समझ कर फैसला लेना होगा आज आपको नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं. ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.

Tags:   

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh