Menu
blogid : 1071 postid : 4393

दैनिक राशिफल Rashifal: Daily Horoscope 26 June, 2012

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

राशिफल 26 जून, 2012 मंगलवार


मेष राशिफल (Aries Rashifal)

आध्यात्म की ओर अधिक झुकाव आपको बाकी लोगों से दूर रख सकता है. लेकिन आप कोशिश कीजिए ऐसा कुछ भी ना हों. आपका लकी नंबर है 17 और लकी रंग है लाल.


वृष राशिफल (Taurus Rashifal)

आज आपका मन अकेले रहना का कर सकता है. आप अपने इस मूड को काफी एनजॉय भी करने वाले हैं. आपका लकी रंग है हरा और लकी नंबर है 41.


मिथुन राशिफल (Gemini Rashifal)

जो लोग आपसे प्यार करते हैं वह हर आपकी सफलता और असफलता दोनों में ही आपके साथ रहते हैं. ऐसे लोगों को कभी भूलना नहीं चाहिए. आपका लकी नंबर है 21 और लकी रंग है ब्लू.


कर्क राशिफल (Cancer Rashifal)

आज आप खुद को कमजोर और कमतर महसूस कर सकते हैं लेकन ऐसा सिर्फ कुछ समय के लिए ही रहेगा. आपका लकी नंबर है 7 और लकी रंग है सी सफेद.


सिंह राशिफल (Leo Rashifal)

आज आप थोड़े रोमांटिक मूड में रह सकते हैं. लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि यह संबंध लंबे समय तक स्थायी रहें. आपका लकी रंग है इंडिगो और लकी नंबर है 9.


कन्या राशिफल (Virgo Rashifal)

आपने जो काम किया है उसका श्रेय दूसरों को ना ले जाने दें. अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाएं. लकी नंबर है 18 और लकी रंग है पीला.


तुला राशिफल (Libra Rashifal)

बिना वजह तनाव लेने से समस्याएं सिर्फ बढ़ती जाती है. इसीलिए बेवजह खुद को परेशान ना करें. आपका लकी रंग है लैवेंडर और लकी नंबर है 25.


वृश्चिक राशिफल (Scorpio Rashifal)

आज आप खुद को काफी व्यस्त रखने की कोशिश करेंगे. बस किसी गलत काम में संलिप्त ना हो जाएं. आपका लकी रंग है ग्रे और लकी नंबर है 6.


धनु राशिफल (Sagittarius Rashifal)

आज आपको आत्मनिर्भर रहने की कोशिश करनी पड़ेगी. विशेषकर घरेलू मामलों में आज किसी की भी सहायता ना लें. आपका लकी रंग है  और लकी नंबर है .


मकर राशिफल (Capricorn Rashifal)

आप समय के साथ-साथ और अधिक मजबूत होते जा रहे लेकिन फिर भी आपको मेहनत कम नहीं करनी चाहिए. लकी रंग है ग्रीन और लकी नंबर है 14.


कुंभ राशिफल (Aquarius Rashifal)

धन के मामले में दिन बहुत अच्छा है. लकी रंग है ब्लैक और लकी नंबर है 8.


मीन राशिफल (Pisces Rashifal)

जो है उसी में खुश रहमे की कोशिश करें. अच्छी बात यह है कि आप अपने उद्देश्यों की तरफ निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. आपका रंग है पिंक़ और लकी नंबर 2.


Daily Rashifal for 26, June 2012  on Jagran Horoscope Blog.

Jagran Astrology & Horoscope blog provides daily horoscope for Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius & Pisces


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh