Menu
blogid : 1071 postid : 4808

दैनिक राशिफल: Daily Horoscope 12 November, 2012

दैनिक राशिफल
दैनिक राशिफल
  • 1450 Posts
  • 101 Comments

राशिफल  12 नवंबर , 2012 सोमवार


मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज आप अगर प्लानिंग के साथ चलेंगे तो बेहतर होगा आपके लिए. अपने दिमाग को इधर-उधर भटकने से रोकना होगा आपको नहीं तो आपका बना-बनाया काम बिगड़ सकता है आज.


Read: Shahrukh Khan’s Astrological Details


वृष राशिफल (Taurus Horoscope)

आज आपका ज्यादा वक्त फैमिली प्रॉब्लम या प्रॉपर्टी रिलेटेड इश्यू को सॉल्व करने में चला जाएगा. आज आप खुद की कमियों को दूर करने की कोशिश कर सकते हैं बेहतर रिजल्ट्स के लिए.



मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

कंपटीशन का जमाना है तो आगे बड़ने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है. अपने टाइम का सही इस्तेमाल करें सितारे आपके साथ हैं.


कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

हद से ज्यादा एक्सपेक्टेशन भारी पड़ सकती है आज आप पर. मेहनत करते जाएं फल खुद-ब-खुद आपको मिल जाएगा. और हॉ, सिचुएशन चाहे कैसी भी हो खुद पे भरोसा रखिए ऐसा ही कहते हैं आपके सितारे.



सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

पिछले दिनों से आपके दिल में जो चल रहा है आज उसका हल शायद मिल जाए. किसी से अनबन आज अगर हो भी जाए तो समझदारी दिखाते हुए उनको मनाना भी आपका ही काम है.



कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

आज आप काम के मूड में कम और मस्ती के मूड में ज्यादा लग रहे हैं. पर बंधु, मस्ती के साथ-साथ अगर आप काम को भी अगर आप जोश के साथ करेंगे तो आज आपके काम चुटकियों में बन सकेंगे.


तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज आप देखेंगे कि आपके अंदर संरचनात्मकता दिखेगी.



वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

स्टूडेंट और जॉब करने वालों की आज बल्ले-बल्ले होने वाली है. आज आप जिस काम के प्रतीक्षा झुकेंगे वो काम काम आपके हित में होने वाला है. आज पूरा परिवार आपके साथ भी होगा.



धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

अगर आपकी मदद से किसी की भी जिंदगी से कंफ्यूजन दूर हो पाए तो आज उनकी मदद करने से पीछे ना हटें. शायद आपकी बातें किसी की जिंदगी को बदल दें.



मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)

आज आपमें नए-नए काम के प्रति एक्साइट्मेंट बनी रहेगी पर बंधु, जरा धीरे-धीरे. एक साथ इतना सारा काम आपपे प्रेसर डाल सकता है. सितारे कहते हैं सोच-समझो और कदम बढ़ाओ.


कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)

आपकी सलाह से आपके दोस्तों को फायदा हो सकता है आज. आपके कारण किसी का कोई बिगड़ा हुआ काम बन सकता है पर बंधु, ध्यान रखिएगा कि कहीं इस बीच आप अपने काम को निग्लेक्ट ना कर दें.


मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

जब जो होना है वो तो होकर ही रहेगा पर आज गुस्से में आकर कोई फैसला ना लें तो बेहतर होगा आपके लिए. आपके दुश्मन इस मौके का फायदा उठा सकते हैं सो बी एलर्ट.


Read:

Katrina Kaif’s Astrological Details

Salman Khan’s Astrological Details


Tag: Horoscope for  12 November 2012, Daily Horoscope, November Horoscope, Horoscope in Hindi, Today’s Horoscope, Horoscope 2012, Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius  Pisces, Rashifal, 12 November Horoscope,  Astrology.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh